विकास दुबे का एनकाउंटर पर तापसी पन्‍नू ने क्या कहां!

विकास दुबे का एनकाउंटर पर तापसी पन्‍नू ने क्या कहां!

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस तापसी पन्‍नू फिल्‍मों में अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए तो जानी ही जाती हैं, अपने बेबाक बयानों और ट्वीट्स के कारण भी सुर्खियों में रहती हैं। इस बीच खबर आई कि कानपुर के गैंगस्‍टर विकास दुबे को एनकाउंटर में मार दिया गया तो इस पर तापसी का रिऐक्‍शन आया।
बता दें, विकास दुबे ने 8 पुलिसवालों की जान ली जिसके बाद वह कानपुर से फरार हो गया। उसे उज्‍जैन के महाकाल मंदिर से अरेस्‍ट किया गया। उसे कानपुर लाया जा रहा था लेकिन रास्‍ते में गाड़ी पलट गई। उसने भागने की कोशिश की लेकिन क्रॉस फायरिंग में मारा गया।
इससे पहले आम लोगों के साथ-साथ कई सिलेब्स ने भी विकास दुबे को लेकर अपना गुस्‍सा सोशल मीडिया पर जाहिर किया था। सभी यह मांग कर रहे थे कि विकास को भी मार दिया जाना चाहिए।
अब जब विकास का एनकाउंटर हो गया तो इस पर रिऐक्‍ट करते हुए तापसी ने ट्वीट किया, श्वाह, इसकी तो बिल्‍कुल उम्‍मीद नहीं थी!!! और फिर वे कहते हैं कि हमारी बॉलिवुड की कहानियां रिऐलिटी से दूर होती हैं।श् इस तरह ऐक्‍ट्रेस का निशाना उन लोगों की तरफ था जो अक्‍सर कहते हैं कि बॉलिवुड फिल्‍मों में सच्‍चाई नहीं होती है।
बीते दिनों तापसी तब चर्चा में आई थीं जब उन्‍होंने ट्वीट कर बताया था कि उनके इलेक्‍ट्रिसिटी प्रोवाइडर ने जून महीने के लिए 36 हजार रुपये चार्ज किए जो कि सामान्‍य रकम से 10 गुना ज्‍यादा है। उनके ट्वीट पर तमाम लोगों के रिऐक्‍शन्‍स आए थे।
वर्क फ्रंट की बात करें तो तापसी आखिरी बार डायरेक्‍टर अनुभव सिन्‍हा की फिल्‍म श्थप्‍पड़श् में नजर आई थीं। फिल्‍म को क्रिटिक्‍स और ऑडियंस से अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला था। अब अनलॉक 1 के बाद तापसी ने हाल ही में शूटिंग शुरू की है।
आने वाले समय में तापसी कई इंट्रेस्ट्रिंग प्रॉजेक्‍ट्स में नजर आएंगी। वह थ्रिलर श्हसीन दिलरुबाश् में दिखेंगी। इसके अलावा वह श्रश्‍मि रॉकेटश्, मिताली राज की बायॉपिक में काम कर रही हैं।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *