नॉर्थ ईस्ट मूल की युवती से चाकू की नोक पर अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

नॉर्थ ईस्ट मूल की युवती से चाकू की नोक पर अश्लील हरकतें, मामला दर्ज

गुड़गांव
सेक्टर-50 के 3 सितारा होटल में एक युवक ने चाकू लेकर हंगामा कर दिया। आरोपित ने होटल में काम करने वाली नॉर्थ ईस्ट मूल की युवती व एक गेस्ट को चाकू दिखाकर डराया-धमकाया। उनके साथ मारपीट व बदसलूकी करते हुए जमीन पर घुटनों के बल बैठा दिया। युवती के साथ अश्लील हरकत की गई इसके बाद वह वहां से फरार हो गया।

पुलिस के अनुसार, यह वारदात मंगलवार देर रात की बताई गई है। नॉर्थ ईस्ट मूल की युवती का कहना है कि देर रात वह होटल के गेस्ट को छोड़ने के लिए रूम की ओर जा रही थी। तभी एक कमरे से युवक निकला और उसने युवती व गेस्ट को लॉबी में रोक लिया। आरोपित बैग छीनने लगा और जब युवती ने विरोध किया तो चाकू दिखाकर डराने लगा।

दोनों को मारने की धमकी देकर जमीन पर घुटनों के बल बैठा दिया और फिर युवती से अश्लील हरकत की। शोर मचाने पर होटल के गार्ड वहां पहुंचे लेकिन तब तक आरोपित भाग चुका था। सूचना पुलिस को दी गई तो सेक्टर-50 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपित युवक का उपनाम किसी तरह खन्ना पता चला है। पुलिस व होटल प्रबंधन अब यह चेक कर रहे हैं कि वह होटल में गेस्ट बनकर ठहरा हुआ था या किसी तरह होटल में घुस आया था। सेक्टर-50 थाना एसएचओ इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई है। होटल के रेकॉर्ड व सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक कराई जा रही है।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *