प्राईवेट स्कूलो द्वारा जबरन फीस वसूली के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

प्राईवेट स्कूलो द्वारा जबरन फीस वसूली के विरोध में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन

कोटद्वार। पूर्व प्रदेश सचिव अजय रावत के नेतृत्व में सभी एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने प्राइवेट स्कूलों के खिलाफ प्रदर्शन किया।
एनएसयूआई जिला महासचिव सौरव पाण्डेय ने बताया कि इस कोरोना महामारी के समय में भी प्राईवेट स्कूलों द्वारा छात्र-छात्राओं के अभिभावकों से जबरन फीस वसूली जा रही है, जबकि इस महामारी के चलते बहुत से लोगों का काम-काज ठप पड़ा है, तो बहुत से लोगों की नौकरी चली गयी है। प्राइवेट स्कूलों द्वारा अभिभावकों को मैसेज और काॅल करके फीस जमा करने को लेकर दबाव बनाया जा रहा है। प्रदेश भर में इस कोरोना काल में प्राइवेट स्कूलों द्वारा मनमर्जी की जा रही है। प्राइवेट स्कूलों द्वारा आॅनलाइन पढ़ाई कराई जा रही है, जो कि सभी छात्र-छात्राओं के लिए संभव नहीं है। कुछ के यहां इंटरनेट की पर्याप्त सुविधा नहीं है, तो कुछ के पास मोबाइल नहीं है।
एनएसयूआई मांग करती है कि प्रदेश सरकार द्वारा प्राइवेट स्कूलों की मनमानी पर रोक लगाने के लिए तत्काल कार्यवाही करें, जिससे अभिभावकों पर इस संकट की घड़ी में भार ना पड़े।
इस अवसर पर पूर्व प्रदेश सचिव एनएसयूआई अजय रावत, एनएसयूआई जिलामहासचिव सौरव पाण्डे, छात्रसंघ उपाध्यक्ष भास्कर, कोषाध्यक्ष मेघा कुलाश्री, जिलाध्यक्ष सोशल मीडिया नरेश कोटनाला, पवन रावत, राजा आर्य, सुनील थापा, जावेद, सुनील थापा, अभिषेक अग्रवाल आदि मौजूद थे।

administrator

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *